Our team

Header Ads

Ultimate Fighting Championship‬, ‪Conor McGregor‬, ‪Dana White


Ultimate Fighting Championship‬, ‪Conor McGregor‬, ‪Dana White

Ultimate fight championship
Ultimate Fighting Championship‬, ‪Conor McGregor‬, ‪Dana White

'कुछ भी संभव है': यूएफसी अध्यक्ष डाना व्हाइट ने कहा कि वह फ्लॉइड मेवेदर से यूएफसी लड़ाई के बारे में बात कर रहे हैं


सप्ताहांत के दौरान, यूएफसी स्टार कॉनर मैकग्रेगॉर ने संभावना पर पानी फेंक दिया कि वह बॉक्सिंग रिंग में फिर से कदम उठाने को तैयार होंगे। "एमएमए अगले," उन्होंने कहा, जब एक टीएमज़ संवाददाता ने उसे अगले मुक्केबाज़ी के बारे में पूछा, शायद मैनी पक्काआओ के खिलाफ।
इस दृश्य की कल्पना करो, लेकिन यह एक पिंजरे में है और फ्लोयड मेवेदर बार-बार झोंपड़ी में फंसे हो रहा है। (सीन एम। हाफ़ी / गेट्टी इमेज)
सदस्यता लें साइन इन करें न्यूज़लेटर और अलर्ट उपहार सदस्यता हमसे संपर्क करें सहायता केंद्र प्रारंभिक लीड 'कुछ भी संभव है': यूएफसी अध्यक्ष डाना व्हाइट ने कहा कि वह फ्लॉइड मेवेदर से यूएफसी लड़ाई के बारे में बात कर रहे हैं मैट बोनेस्टियल द्वारा दिसंबर 20 को 12:39 अपराह्न इस दृश्य की कल्पना करो, लेकिन यह एक पिंजरे में है और फ्लोयड मेवेदर बार-बार झोंपड़ी में फंसे हो रहा है। (सीन एम। हाफ़ी / गेट्टी इमेज) सप्ताहांत के दौरान, यूएफसी स्टार कॉनर मैकग्रेगॉर ने संभावना पर पानी फेंक दिया कि वह बॉक्सिंग रिंग में फिर से कदम उठाने को तैयार होंगे। "एमएमए अगले," उन्होंने कहा, जब एक टीएमज़ संवाददाता ने उसे अगले मुक्केबाज़ी के बारे में पूछा, शायद मैनी पक्काआओ के खिलाफ। अगस्त में, मैकग्रेर्ग ने फ्लोयड मेवेदर के खिलाफ 10 वीं राउंड टीकेओ के मुकाबले अपने मुक्केबाजी मैच खोया, जिसके परिणामस्वरूप शायद ही कोई आश्चर्य था लेकिन इसमें शामिल सभी लोगों के लिए बेहद आकर्षक साबित हुआ, जो कि 6.5 मिलियन दुनिया भर में पे-पर-व्यू खरीदता है। और अब, शायद यह सोचते हुए कि इस तरह के क्रॉस-स्पोर्ट से जुड़े मुकाबले के लिए जनता की भूख अभी तक बनी नहीं है, यूएफसी अध्यक्ष डाना व्हाईट रिकॉर्ड में कह रहे हैं कि मेवेदर इसे एक और जाने देना चाह सकता है ... केवल इस समय, मिश्रित मार्शल आर्ट अष्टकोण में
"हम फ्लॉइड से यूएफसी सौदा करने के बारे में बात कर रहे हैं," व्हाइट ने ईएसपीएन के ब्रेट ओकामोतो को बताया। "यह वास्तविक है। वह [मुक्केबाजी] कॉनर मैकग्रेगर के बारे में बात कर रहा था क्या वह असली था? क्या आपने फ्लॉइड को कई चीजों के बारे में सुना है जो वास्तविक नहीं हैं? वह आम तौर पर अपने हाथों को सुझाव देते हैं जब वह मीडिया में होता है और फिर वह हो जाता है -

  "हम फ्लोयड के साथ कुछ करने में रुचि रखते हैं सब कुछ एक वास्तविक संभावना है मेवेदर बनाम मैकग्रेगर एफ-आईएनजी हुआ। कुछ भी संभव है।" मेवेदर कम से कम इस महीने की शुरुआत में दिलचस्पी में थोड़ा सा लग रहा था, मुख्य रूप से सभी के "बेहद आकर्षक" पहलू के कारण। उन्होंने एक लाइव सोशल मीडिया स्ट्रीम में कहा, "उन्होंने मुझे बहुत समय पहले नहीं बुलाया और मुझे वापस आने के लिए कहा।" "मैं अभी वापस आ सकता हूं अगर मैं चाहता था, तो मैं यूएफसी को वापस आ सकता हूं। मैं अष्टकोना में लड़ सकता हूं। " किसी को लगता है कि मेवेदर किसी भी मिश्रित मार्शल आर्ट के माहौल में एक निश्चित नुकसान पर होगा, यह मानते हुए कि वह एक मुक्केबाज है और लगभग पूरे जीवन के लिए और कुछ नहीं। मैकग्रेर्ग, तुलनात्मक रूप से खासतौर पर, बॉक्सर के रूप में कम से कम कुछ प्रशिक्षण था, उन्होंने 12 साल की उम्र में आयरिश मुक्केबाजी जिम में अपना मुकाबला-खेल कैरियर शुरू किया और एमएमए के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक के रूप में जारी रहा।




Post a Comment

0 Comments