Our team

Header Ads

WWE | Jinder Mahal | Triple H | WWE Live India

WWE | Jinder Mahal | Triple H | WWE Live India


दिल्ली में WWE सुपर शो, निगाहें जिंदर और ट्रिपल H के मुकाबले पर


दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शनिवार को WWE Live india का सुपर शो देखने को मिलेगा. इस दौरान मेन इवेंट में जिंदर महल 'किंग ऑफ किंग्स' कहे जाने वाले 'ट्रिपल एच' को टक्कर देंगे. 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन अमेरिका के ट्रिपल एच भारत में 15 वर्ष बाद लड़ेंगे. दरअसल ट्रिपल एच 48 साल के हंटर हर्स्ट हेम्सले का रिंग नेम है. यह सुपर शो सोनी टेन/HD पर देखा जा सकता है.
Jinder And Vijender
<I Love You Full Form in Hindi>
कनाडा के कैलगरी में जन्मे Jinder Mahal का असली नाम युवराज सिंह देसी है. 31 साल के जिंदर छह महीने तक WWE चैंपियन रहे. उन्होंने इस सुपरशो से पहले कहा, 'यह मेरे करियर का सबसे अहम मुकाबला है. इसे आप भारत के कुश्ती इतिहास की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धा भी कह सकते हैं. मुझे दुख है कि मैं यहां मैं चैंपियन के तौर पर मौजूद नहीं हूं, लेकिन, ट्रिपल एच से मुकाबला होना इससे भी बड़ी बात ह
Result Of Jinder Vs Triple H

Triple H Vs Jinder Mahal Wwe Live India


इनके बीच होगा मुकाबला: रोमन रेन्स, सेथ रोलिंग्स और डीन एम्ब्रोस की टीम शील्ड समोओ जो, सीजारो और शीमस से भिड़ेगी। यह रेन्स का दूसरा भारत दौरा होगा, क्योंकि 2016 में वह बिग शो और रुसेव से WWE चैम्पियनशिप के लिए भिड़ चुके हैं। हालांकि इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप के लिए फाइट नहीं हो रही है। लेकिन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक WWE वुमन चैम्पियनशिप के लिए भिड़ेंगी। वहीं एन्जो एमोरे और कालिस्टो डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रूजरवेट चैम्पियनशिप के लिए आमने-सामने होंगे। वहीं अंडरटेकर के सौतेले भाई केन ब्रॉन स्टोमैन से मुकाबला करेंगे।।

TOPICS Coverd:-
WWE Live India
WWE Live India Event 
Jinder Mahal Vs Triple H India
Triple H Vs Jinder Mahal India
Triple H in India
Jinder mahal vs Triple H Wwe Live Event Delhi         
Wwe India event

Virat kohli Sixth Double Century:ViratkohliOfficial.com

Firangi Movie Box Office Collection:FirangiMoviereview.com

Post a Comment

0 Comments